एसेन के सिक्योरिटी व्यापार मेले में GEZE 25 - 28 सितंबर 2018 के दौरान हमसे मिलें

नेटवर्कबद्ध सुरक्षा। GEZE द्वारा निर्मित। भवनों को अधिक सुरक्षित, आरामदायक, दक्ष, किफ़ायती और संवहनीय तरीके से कैसे संचालित किया जा सकता है? GEZE की नई और उन्नत भवन स्वचालन प्रणाली के साथ: GEZE Cockpit पहली स्मार्ट दरवाजा, खिड़की और सुरक्षा प्रणाली है। आगंतुक अग्नि सुरक्षा दरवाजों पर होल्ड-ओपन प्रणालियों के लिए वायरलेस विस्तार किट के अतिरिक्त फ़ायदे जानकर भी रोमांचित होंगे। यह पहले से विजेता बन चुका है! स्विंग दरवाजों के स्वतः लॉक होने वाले पैनिक लॉक और ‘अदृश्य’ नियंत्रण प्रणाली के ढेरों फ़ायदे निश्चित तौर पर व्यापार मेले के आगंतुकों पर छाप छोड़ेंगे।

स्मार्ट नेटवर्किंग के जरिए अधिक सुरक्षा

भवन तब सुरक्षित बनते हैं जब भवन में विभिन्न उत्पाद समूहों के उत्पाद एक-दूसरे से इष्टतम तरीके से संचार करते हैं। GEZE Cockpit पहली स्मार्ट दरवाजा, खिड़की और सुरक्षा प्रणाली है। यह GEZE उत्पादों का स्मार्ट नेटवर्क बनाना, और एक केंद्रीय स्थान से उन्हें देख पाना, उनकी निगरानी और संचालन कर पाना संभव बनाती है। GEZE Cockpit पहली बार GEZE उत्पादों की पूर्ण इंटेलिजेंस – जिसमें सभी उपलब्ध नियंत्रण विकल्प और स्थिति जानकारी शामिल है – का भवन स्वचालन प्रणाली में एकीकरण संभव करता है: स्मार्ट भवनों में बिल्कुल नए विकल्पों के लिए। GEZE Cockpit को एक स्वतंत्र प्रणाली के रूप में इस्तेमाल किया जा सकता है या एक उच्च-स्तरीय भवन प्रबंधन तकनीक के साथ एकीकृत किया जा सकता है।

GEZE Cockpit के बारे में अधिक जानें

‘रेडियो के द्वारा’ GEZE होल्ड-ओपन प्रणालियों का विस्तार: FA GC 170 वायरलेस विस्तार

FA GC 170 वायरलेस विस्तार

GEZE FA GC 170 वायरलेस विस्तार केबल कनेक्शनों को हटाकर वायरलेस समाधान प्रदान करता है।

अग्नि सुरक्षा दरवाजों के लिए विशेष विस्तार समाधान के साथ, होल्ड-ओपन प्रणालियों की श्रृंखला और भी सुरक्षित, सुविधाजनक और उत्कृष्ट हो गई है। GEZE FA GC 170 वायरलेस विस्तार केबल कनेक्शनों को हटाकर वायरलेस समाधान प्रदान करता है। वायरलेस विस्तार किट के घटकों को एक वायरलेस मॉड्यूल के जरिए मौजूदा प्रणालियों में आसानी से जोड़ा जा सकता है। इसी वजह से FA GC 170 रेट्रोफ़िटिंग के लिए भी एक उत्तम समाधान है। नया और उत्कृष्ट: GEZE वायरलेस विस्तार को आइकॉनिक अवार्ड 2018: इनोवेटिव आर्किटेक्चर से सम्मानित किया गया।