होल्ड-ओपन प्रणालियों का विस्तार – सुविधाजनक वायरलेस संचालन

बेहतर सुरक्षा और सुविधा प्रदान करने के लिए, GEZE ने एक विशेष समाधान के साथ अपनी होल्ड-ओपन प्रणालियों की रेंज को और भी आकर्षक बनाया है। नए GEZE FA GC 170 वायरलेस विस्तार किट के घटकों को एक वायरलेस मॉड्यूल के जरिए मौजूदा प्रणालियों में आसानी से जोड़ा जा सकता है। यह नया समाधान पहले ही जर्मन डिजाइन अवार्ड और आइकॉनिक अवार्ड से सम्मानित किया जा चुका है।

संरचना में कोई बदलाव नहीं – रेट्रोफ़िटिंग के लिए इष्टतम समाधान

FA GC 170 वायरलेस विस्तार किट की स्थापना के लिए छत पर लगे डिटेक्टरों और मैनुअल ट्रिगर स्विच में कोई अतिरिक्त तार लगाने की आवश्यकता नहीं पड़ती: यह उन मामलों में बहुत फ़ायदेमंद रहता है जहाँ संरचना में बदलाव अनिच्छित या असंभव होते हैं, जैसे, संरक्षित भवनों में। यह प्रणाली मौजूदा होल्ड-ओपन प्रणालियों में सीलिंग-माउंटेड डिटेक्टरों की रेट्रोफ़िटिंग भी आसान बनाती है। नया समाधान सुरक्षित निवारक अग्नि सुरक्षा सुनिश्चित करता है और सभी प्रासंगिक प्रावधानों का पालन करता है।

तेज और आसान कनेक्शन – ज्यादा रखरखाव की आवश्यकता नहीं

नए GEZE वायरलेस विस्तार FA GC 170 के विभिन्न घटकों को एक वायरलेस मॉड्यूल के माध्यम से बहुत आसानी से और कम रखरखाव के साथ मौजूदा प्रणालियों से जोड़ा जाता है!

वायरलेस विस्तार के सभी घटकों को एक DIP स्विच के माध्यम से जोड़ा जाता है। वायरलेस प्रणाली का केंद्रीय घटक, वायरलेस मॉड्यूल लगभग अदृश्य होता है और गाइड रेल में एकीकृत लिनटल-माउंटेड स्मोक डिटेक्टर तथा विभिन्न वायरलेस उपकरणों, जैसे, वायरलेस सीलिंग-माउंटेड स्मोक डिटेक्टर और वायरलेस सीलिंग-माउंटेड थर्मल डिटेक्टर तथा मैनुअल ट्रिगर स्विच के वायरलेस मॉड्यूल के बीच संचार संभव बनाता है।

प्रणाली की लचीली डिजाइन छह वायरलेस डिवाइसों को जोड़ना संभव बनाती है, इसलिए अनूठी संरचनागत विशेषताओं से युक्त छतों में भी इसे लगाया जा सकता है। FA GC 170 वायरलेस विस्तार प्रणाली का इस्तेमाल GEZE की सभी होल्ड-ओपन प्रणालियों के साथ किया जा सकता है और इसका परीक्षण DIN EN 54-25 के अनुसार किया गया है। पाँच साल का लंबा बैटरी कार्यकाल, रखरखाव की लागतों को घटाता है।